Interested Students Fill Form for Hardcopy of DCA

Sansar LochanUncategorized69 Comments

Print Friendly, PDF & Email

आशा है आप अच्छे होंगे!

आप लोगों को यह बता कर हर्ष हो रहा है कि हम लोगों ने अगले साल जनवरी महीने से हिंदी भाषा में Sansar DCA की हार्ड-कॉपी निकालने का निर्णय लिया है. बहुत सारे छात्र यह कह रहे थे कि उन्हें ई-बुक पढ़ने में दिक्कत होती है, आँखें जलती हैं और दर्द होता है. इसलिए हम लोगों ने सोचा जिन छात्रों के पास लैपटॉप/बड़े स्क्रीन वाला मोबाइल/टेबलेट नहीं है, उनके पास हार्ड-कॉपी होना जरुरी है.

हमारी टीम ने प्रिंटिंग प्रेस से बात की. फिर हम लोग इस निष्कर्ष में आये कि DCA का दाम कुछ इस तरह रखा जाए जिससे हमें भी आर्थिक हानि न हो और न छात्रों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़े. DCA की हार्डकॉपी आपको कूरियर के जरिये घर तक पहुँचाई जायेगी. इसलिए हम लोगों ने दो प्लान निकाले हैं –

  1. Rs. 1800/Yearly (सालाना)
  2. Rs. 160/Monthly (मासिक)

*Delivery Charges Included

मैं जानता हूँ कि छात्रों के लिए यह दाम भी अधिक है. पर विश्वास करें कि यह बिल्कुल न्यूनतम राशि है क्योंकि प्रेस वाले पर्याप्त पैसा ले लेते हैं और कूरियर चार्ज भी काफी अधिक होता है.

ध्यान रखें
DCA की हार्डकॉपी सिर्फ 1,000 छात्रों को ही दी जायेगी जिन्होंने नीचे दिए गये फॉर्म को भरा है. फॉर्म भरने की अंतिम तारीख 30 जनवरी, 2019 है. जो छात्र फॉर्म भरने में देर करते हैं या हमारा एक हजार का कोटा पूरा हो जाता है, उन्हें हार्डकॉपी उपलब्ध नहीं कराई जा सकेगी.

अपनी इच्छा जाहिर करने के लिए यह फॉर्म सबमिट करें – >

Books to buy

69 Comments on “Interested Students Fill Form for Hardcopy of DCA”

    1. संभवतः 16-17 जनवरी को लिंक दे दी जायेगी. इस बार विलम्ब हो गया. अगले महीने से पहले सप्ताह में देने की कोशिश की जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.